story like xossip hot indian hindi sex kahiya, mom son sex story, maa beta sex kahiya ,long erotic sex story collections

ads
Responsive Ads Here

Pati se Bete tak ka safar | Hot Mom Son Sex Story - Part -3

 Saurjee ke sath zindagi achi chal rahi thi---- Lekin 65 saal ki umar me sasurjee heart attack ki wajah se chal basse---unhe office me kaam karte hue heart attack hua aur hospital pochne se pehle wo nahi rahee---- meri zindagi ek baar fir badal gayi--- mujhe apni kismat pe ghussa aa raha tha----pata nahi meri kismat me kya tha ----2 saal ki shadi ke baad meri pati vijay gujar gayee--- fir 6 saal apne sasurjee ki maashuka ban kar rehne ke baad sasurjee gujar gayee-----mai abhi sirf 25 saal ki thi -----ab hamare parivar me sirf mai aur mera 9 saal ka beta tha---- sasurjee ke jane ke baad maine apni kismat se niraash ho kar kabhi kisi ke sath sex na karne ki than li---aur sirf apne bete aur business ko bada ne me busy ho gayi----


 Is tarah se 10 saal beet gaye--- mai umar 38 ki ho gayi--- per maine jogging aur yoga chooraa nahi tha --- isiliye mera jism, figure aur rang roop 25-26 saal ki ladki jaisa tha --- In 10 saaloon me kai baar mera kisi se chudwa ne ka maan kiya per --- per maine zid nahi choori-- maine kabhi kisi gair mard ko apne aap ko chune bhi nahi diya---- maine to mastrubation karna bhi lag-bag chorr hi diya tha ---- mai kabhi kabar 2 ya 3 mahine me ek baar kabhi vijay ke sath chudai wali video dekh kar mastubate karti thi---- maine kai din aur kai raateen chudwane ke liye tadap tadap kar nikali thi---- per kabhi chudwaya nahi--- mai bass apne bete ki parvarish ke liye jee rahi thi--mera beta ab jawan ka ho gaya tha--- aur mai 41saal ki ---- mera beta vicky bahot pyara aur honhaar beta hai---- vicky ko bachpan se sports me bahot intrest tha--- kum umar me usne Gim jana shuru kar diya tha ---- ab to wo 6 feet ka handsome mard dikhta tha---- hum kafi modern the --- to hum ek dusre se lag-bhag sab kuch share Karte the---- per sirf ek baat ka mujhe doubt hota tha ki wo itna handsome ladka hone ke bawajuud uski koi Girlfriend nahi thi--- maine usse kai baar pucha bhi ki beta kya baat hai tumhari is umar me koi Girl friend kyu nahi hai--- kya tumhe ladkiyoo me intrest nahi hai ---- ek din usne jawab diya ki--- usse aajkal ki ladkiya pasand nahi jo har dusre din apna boyfriend badlti ho----aur kyu ki sab log jante hai ki mai aap ka eklauta beta hu---- wo sirf daulat ki lalach me mujse pyar karna chahti hai--- mai aisi ladki se pyar karna chahta hu jo sirf jo mujse dil se pyar kare --- aur mai bhi usse dil se pyar karu--- uski baatoon se muje meri jawani yaad aagai --- jaismaine aap ko kahani ke shurwat me bataya tha---- mere bhi soch kuch aisi hi thi--- fir maine usse wo sawal nahi kiya----hotbarkha22:

zindagi ache se chal rahi thi -- hum maa beta ek dusre ke sath bahot khush the--- mere dimag me kabhi sex ka khayal nahi ata tha---- mai apne bete ke laad pyar me aur kaam me busy rehti thi---


 per ek raat sab kuch badal gaya--- us raat wo hua jo maine kabhi sapne me bhi nahi socha tha--- us raat ko hum dono ne roz ki tarah khana khane ke baad apne apne room me sone ko chale gaye--- vicky ab bada ho gaya tha--- wo aur mai alag rooms me sote the--- us raat bhi wo apne room me gaya--- mai bhi bass sone ki tyari kar rahi thi ki --- per mujhe neend nahi aa rahi thi--- mai 1 ghante tak jagi rahi per muje nennd hi nahi aa rahi thi---- fir mai ne socha ki vicky ke room me jati hu aur kuch derr usse baatien karti hu --- vicky ko aksar late sone ki aadat thi---- mai apne bedroom se nikli aur vicky ke bedroom ki taraf jane lagi--- chalte chalte muje vicky ke room se kuch awaz aa rahi thi--- jab mai aur pass gayi to vicky ke bedroom ka darwaza halka sa khula hua tha--- aur andar se kuch TV chalne ki awaz aarahi thi--- per wo awaz kuch ajib thi aur suni suni si lag rahi thi--- mai dire se darwaze ki taraf aai aur chupke se andar zaak kar dekha--- aur jo maine dekha--- mere to hoosh hi uddd gayee ----kuch pal ke liye meri saaseen hi ruk gayii--- mere pairoo tale zameen hi nahi thi---- aap soch rahe hoge ki aisa maine kya dekha---- Mera beta Vicky nanga TV ke samne khada tha aur apna lund hath me liye muthiya maar raha tha--- aur jo TV pe chal raha tha mai kya baatau---- TV per meri aur mere pati ki chudai wali video chal rahi thi--- mai dekh kar hairaan pareshaan ho gayii---- mera beta meri aur apne pita ki chudaai wali video dekh kar muthiya maar raha tha--- us video me mai nangi leti hui thi aur vijay mere samne baith kar meri chut chood rahe the aur mere boob upar niche uchal rahe the-- wo meri honeymoon ki hotel room me chudai wali video thi---- mujhe kuch samaj me nahi aaya mai kya karu--- mai phir se apne bedroom me chali gayii--- mai puri raat so nahi paai ---- aur apne bete vicky saat bitaye hue pichle kuch saaloon ko yaad kar ne lagi--- tab mujhe ehsaas hua ki wo jo mujhe chuta tha aur jo muje kiss karta tha--- uske piche sirf bete ka pyar nahi tha ---uske maan me mere liye kuch aur bhi tha----- yehi saab sochte sochte subah ho gayii---


 subah me maine bilkul normal behave kiya--- mujhe samaj nahi ara tha mai kese react karu ---wo roz ki tarah ready ho kar breakfast table per aya aur ---roz hi ki tarah mujhe piche se lipat kar mere galloo ko kiss kiya--- kal raat jo dekha uske baad to mujhe uske kiss karne se kuch ajib sa mehsuus hone laga ---- mai ab smaj gayi thi wo mere jism ko chukar mere jism ke mazee leta hai--- mai samaj nahi paa rahi thi ki mai naraz houu ya apne bete ka tension lu--- per us waqt maine kuch kaha nahi -- kaise kehti --- muje to soch kar hi darr lagne laga tha--- Akhir wo mera ek hi beta hai--- aur mai ek maa hu---- apne bete ko is tarah galat raste pe jane nahi dena chahti---- us waqt maine chup rehna hi thik samja---


 kafi din guzre--- per maine kuch kaha nahi --- maine ab vicky pe nazar rakhni shuru kar di --- wo har raat ko meri video dekh kar muthiya maar ta tha--- uska lund maine kai baar dekha ---kafi bada lund tha vicky ka--- usne meri sari chudai wali video ki CD se copy bana li thi apne pen-drive me aur CD ko mere kamre me sahi jagah per rakh diya-----actually meri galti thi ki maine Cd apni drawer me rakhi---per pass wo sari video mere laptop me thi---muje un Cd ko destroy kar dena chiye tha--- per ab wo rozz meri nangi aur chudai wali video dekhta tha-----wo kabhi kabhi meri nikaali hui pantie aur bra bhi apne room me le jata aur muthiya marte waqt aur video dekhte hue meri panty aur bra ko sungta tha---- wo muthiya marte waqt mera naam bhi leta tha--- i love you mom --ohhh mom love you ----mommm oh mommm----- aur jhad te waqt wo apna rass kabhi meri panti pe girata to kabhi meri bra pe, aur kabhi kabhi to wo apna raass TV screen per chor deta---- mai samaj nahi paa rahi thi ki aisa kya tha jo mera beta apni hi maa ka dewana tha---- uski ye roz roz harkateein dekh kar muje mere wo din yaad ate the jab vijay se chudwaya karti thi---- aur vijay ki jane ke baad apne sasurjee sath bitaye hui raateein bhi yaad ane lagi---- mai apne sasurjee ke sath to soo chuki thi per apne bete se chudwane ka maine kabhi sapne me bhi socha nahi tha--- na mai kabhi aisa hone dena chahti thi--- per kismat ko kuch aur hi manzoor tha----hotbarkha22:

vicky har raat meri nangi video dekh dekh kar muthiya maarta tha--- mujhe samaj me nahi aa raha tha ki mai vicky se kese baat karu is bare me--- wo mera ek hi beta hai--- mai aisa kuch nahi karna chahti thi ki mai usee kho duu--- 2 mahine guzaar gayee the ---- per meri himmat hi nahi ho paii ki mai apne bete se is bare me baat kar saku--- per ek raat ko khana khane ke baad jab hum apne apne room me gaye--- aur mai isi tension me thi ki vicky se kaise baat karu is bare me --kaise usse samjau--- mai soch hi rahi thi ki ----kisi ne mere bedroom ka darwaza khat-khataya ---- mujhe laga naukrani ko kuch kaam hoga--- maine darwaza khola to vicky Samne darwaze per khada tha--- mai chook gayi---ki itni raaaat ko vicky mere bedrrom me kyu aya tha--- usene kaha mom kya mai andaar aa sakta hu--- muje kuch baat karni hai---- mujhe laga ki wo mujse kuch aur silsile me baat karne aya hai----


 maine pucha"Bolo beta tum yaha kese--- Kuuch kaam tha"wo bola"Ha mom bahot zaruri kaam hai"---Maine kaha"Bolo Kya hua"----Wo kuch derr tak Chupp raha --- uski Chuppii se muje darr lag raha tha--- maine socha shayad aaj hi wo mauka hai jab mai apne bete se baat karke usse samjha sakti hu---akhir wo mera beta hai---- per wo chupp hi thaa--- maine fir se himmat karke bade pyar se pucha"Bolo beta --Kya hua--- Kya kehna Chahte ho--- mai maa hu tumhari--- aur tum jante ho mai har haal me aur har kimat per tumhari madad karugi"tab wo bola ki"Mom yaad hai jab apne pucha tha ki meri koi girl Friend hai ya nahi --- tab maine aap se kaha tha--- ki mai kisi aisi ladki se pyar karuga jo mujhe dil se pyar kare mere paise se nahi--- college ki bahot ladkiyaa mujpe marti hai--- per sirf isliye kyu ki wo sab janti hai ki mai aap ka ek lauta beta hu aur bahot zada amir hu---- wo ladkiyaa pehli hi mulakaat me apne kapde utaarne ko tyar ho jaati hai---- aisi koi ladki nahi hai jo mujhe dil se pyar kare siwayee EK ke---- Maine pucha"kaun hai wo ladki"----Wo thodi derr Chupp raha aur fir Kaha"Wo Tum Ho Mom"--- mai to hairaan ho gayi -- ki akhir mere bete ne ye baat khud hi mujhe bata di--- maine shanti se pucha --Iska Matlab mai samjhi nahi beta---- Wo bola ---- mom mujhe aap se pyar ho gaya hai--- jis tarah aap mujhse pyar karti hai ---aur mera khayal rakhti hai --- mujhe koi itna pyar nahi karega--- isiliye aap se pyar karne laga hu---- maine kaha per beta mai tumhari maa hu--- aur maa ke pyar me aur ek biwi ke pyar me farak hota hai---- maa wo nahi de sakti jo biwi de sakti hai---- wo bola kyu nahi de sakti--- aap mujhe maa ka pyar de sakti ho to biwi ka bhi de sakti ho---- Vicky Zid pe ad gaya tha--- samaj nahi ara tha ki usse kaise samjau-----


 vicky bolte bolte khada ho gaya aur uski akhoon asu aa gaye the--- mujhe uski akhoon me asu dekh kar bura lag raha tha--- mera ek hi beta hai aur uski akhoon me pehli baar asu dekh kar mujhe bhi taklif ho rahi--- maine usee sahara dene ke liye khade ho kar gale se laga liya--- apne bete ke gale se lag kar pata nahi kuch alag sa sukun mil raha tha---- wo ek well built navjawan tha aur height me mujse tho tha zada tha---- hum kafi derr tak gale lag kar khade rahe--- kuch derr baad maine mehsuus kiya ki vicky mujhe apni bahoon me kas ta ja raha tha --- mere boobs uske cine se cipak kar dab rahe the--- mujhe ehsaas ho raha tha ki uska lund bhi tight ho chuka tha ---10 saal ke baad ek mard ka jism aur lund ka ehsaas mere tan-badan me aag si laga raha tha ---- mai to janti thi uska irada kya hai--- per ek maa hone ke nate mai ye nahi hone dena chahti thi--- lekin mai ek aisa aurat hu jise choti umar se chudwane ka shok tha aur mai 10 saal se chudi nahi thi---- mere maan me lalach jag rahi thi--- lekin maine vicky ko apne se durr kar ke apne bedroom se nikal diya---- vicky ki aakhoon me asu the wo apne bedroom me chala gaya---


 mai apni mamta aur apni sex ki icha ke bich me fas gayi thi--- mai kafi derr tak apni bedroom me sochti rahi--- us raat mai na vicky ko udas dekh paa rahi thi na apni andar ki aag ko rok paa rahi thi---- 2 ghante tak sochne ke baad --- pata nahi kyu per mai achanak apne room se vicky ke room me chali gayii---- vicky apni balcony me khada tha --- uski balcony sea facing thi --- samne sirf samandar tha aur andhera---- mai vicky ke paas ja kar kuch der uske sath khadi rahi--- wo mujhe dekh raha tha per kuch bola nahi---- shayad wo darr gaya tha---- mai bhi kuch keh nahi pa rahi thi---


 per mujhe aur bardash nahi ho raha tha ---- maine bass apni nighty ko khandhee se sarka diya ----nighty lehrati hui zamneen per giri ---- aur ab mai vicky ke samnee nangi khadi thi---- vicky mujhe nangi dekh kar chook gaya--- wo samaj nahi paya ki kya kahu---- maine vicky ko apni bahoon me bhar liya fir uske hotoon ko kiss kar karne lagi----10 saal baad maine fir kiss kiya wo bhi apne hi bete ko----- vicky bhi mujhe apni bahoo me kas kar kiss karne laga -----hum 15 min tak balcony me khade khade kiss karte rahee--- meri chuut itni gili ho gayi ki meri chutt se paani behta hua meri tagoo ke bich tak poch gaya----- maine vicky se kaha ---- beta 10 saal se pyasi hu----aaj bhuja do apni maa ki pyass---


 vicky ne mujhe gale se laga liya fir mujhe nangi hi apni goud me utha kar balcony se bedroom me le gaya aur apne bed per letaa diya---- bed per letaa ne ke baad usne apni T-shirt utaar di aur apni pant utar di--- per usne apni underwear nahi utaari--- ab mai apne bete ke bistar pe nangi lateii hui thi---- bahot sharam aa rahi thi-- darr bhi lag raha tha ---- mai zor zor se saas le rahi thi--- pareshan bhi thii---- aur ek aag bhi thi--- mai apne kabu me hi nahi thi---


 vicky mere nange jism ko serr se pav tak dekh raha tha --- uski aakhoon me muje pyar bhi dikh raha tha aur ek ajib si havas bhi thi apni maa ko Chodne ki---- wo mere pass ake bed pe baith gaya aur apna haath mere jism per upar se nich feeer ne laga- usne apna hath niche karke meri donbo tango ke beach le gaya . mene apni dono tange apas ne band kar li . per usne takat laga meri dono tango ko phiala diya or ab meri nangi safachat uske hatho mi thi. -- uski ungliyaa ke chune se mera rome rome khada ho gaya---- dhadkan aur saasee itni tez thi ki meri chaathi zor zor se upar niche ho rahi thi---- wo apni unglioo ko bade pyaar se mere badan ke har hisse per gumaa raha tha--- kabhi mere hootoon pe, kabhi galoo pe, kabhi meri boobs ki charo taraf to kabhi meri gulabi nipple per halke hakle se-- meri chut se pani behne laga tha--- itna pani ki mai mehsuus kar sakti thi----- vicky ki ungliyaa meri chut ki tarah badi---- meri saaseen aur zada tezz ho rahi thi---- usne pehle meri chut ki darrar ke upari hisse pe halke se ungli upar se niche ghumai--- mere tan badan me bijli si daud gayi---- chut se pani itna tez beh raha tha ki vicky ki ungli puri bigh gai--- vicky ne apni bighi hui ungli ko chat ne laga--- wo baar baar mere chut se pani apni ungli per leke chaat raha tha---- vicky ki ungliyoo ke chune se mere badan me masti cha gayi---- mai nangi bistar pe machal rahi thi---- mere jism ko serr se pav ta dekhne aur chune ke baad vicky mere pass latee gay aur meri aakkoon me dekh raha tha--- uski aakeen jaise bahot kuch keh rahi thi--- fir apne hooton ko mere hooton ke ekdum karib laakee kaha --- mom I love you so much ---i lovee youu --- uski aakoon me dekte dekte mere muh se bhi nikal gaya ki--- I love you betaa--- I love youu too ---- bass usne mere hootoon ko jo chumna shuru kiya --aisa laga wo mere hootoo ko kaat khayega--- mai puri tarah uske pyar me duub gayi thi---- uska ek hath mere boobs ko sehla raha tha aur ek tigh ko meri tighs per ragad raha tha -----hotbarkha22:

mere hootoon ka rass chuss ne ke baad wo zara niche ki aur bada aur mere khubsurat boobs ko nihar ne laga ---- pehle dire dire meri gulabi nipple ko upar upar se zaban se chatne laga ---- mai apna kabu kho ne lagi ---- jis tarah se bari bari halke halke se wo mere boobs ko chaat raha tha mai bistar nangi masti me machal rahi thi---- kafi der tak tadpa ne ke baad akkhir vicky ne mere boobs ko muh me leke kass kar mere nipple chussne laga--- haay haay kya batau kitna mazza aa raha tha--- vicky ko mere boobs chusta hua dekha kar muje uska bachpan yaaad aa gaya--- bachpan me in hi boobs ko chuss chuss kar mere doodh pita tha--- aaj apni maa ke unhi boobs ko chuss kar mazze le raha hai--- maza to mujhe bhi bahot aa raha tha--- fir wo mere nangee badan per chaad kar mere jism ko chumne laga---- meri zehen me wo saaree pal ghum ne lage jo maine apne pati aur sasurjee ke sath bitaayee---- pata nahi kismat me kya likha tha, pati aur sasurjee ke baad apne hi bete se chudwa rahi thi---- vicky mere jism ke har hiisse ko chum raha tha--- kabhi mere hooth chumta to to kabhi gale aur khande ko --- kabhii mere niples chusta to kabhi mere kamar aur pet ki nabi ko chumta----


 chumte chumte wo aur niche bada --- meri gori gulabi chuuut se pani beh raha tha--- vicky ne pehle diree se meri chuut ke upri hisse per apni zaban ko fera---- ahhhhhh haayeeee ----- 10 saal ke baad meri chuut ko kisi ki zabaan ne chuuaaaa---- meri chut se to pani tezii se behne laga--- chamkti gili chutt dekh kar vicky ke hosh udd gayee--- meri dono tangoo ko usne faila diya tha aur meri chutt ko upar se niche tak chaatne laga-- kabhi upaar chaat ta to kabhi meri chuuut ke andar apni zaban daal kar lap-lapa-ta ---- apne daddy aur mummy ki chudaii wali video dekh dekh kar wo jaan gaya tha ki mujhe kin kin chizoo me mazza ata hai--- jis chuuut se usko janam diya tha aaj usi chuut ko chaat chaat kar mazee le raha tha--- maine uske serr ko kas ke meri chuut per daba kar rakha tha--- mai apne aap ko rok nahi paaii aur wahi jhaad gayii--- oooo mmaaa mere rajjaaa ---- ooohh meri jaaan mar gayii reee ---- ah 10 saal baad meri chuuut ko chaat kar muje jhaad ne per majbur kar diya mere bete ne -----


 mai to jhad gayi per vicky puri josh me tha---- vicky bed se utra aur samne khada ho gaya ---- ab usne apni underwear nikal di---- uska lamba mota lund tha karib 8 se 9 inch lamba--- waise maine kai baar chup kar vicky ko muthiya maarte hue dekha tha--- per aaj pehli baar itna karib se apne bete ke lund ko dekh rahi thi---- 18 saal ki umar me itna bada lund dekhkar mai hairaan ho gayi--- uska lund uske daddy aur mere sasurjee se bhi lamba aur mota tha--- itna bada lund ko tana hua dekh kar mai fir se garam ho gayi---- mai bed se utar kar khadi ho gayi ---aur vicky ko bed per bitha diya ---- fir mai apne ghutno pe uske samne zameen per baith gayiii---- ab vicky ka lund mere chehre ke bilkul samne tha---- aaahhh kya mehek thi mere bete ke lund ki ---- maine pehle uske lund ko apne hath me liya ----bahot garam tha uska lund---- maine vicky ke lund ko apni zaban se chaatne lagi---- vicky gehri saasee bhar ne laga aur ---ohhh moomm --momm ---oh mooomm keh ne laga---- lund ko vicky ne ache se shave kiya hua tha--- shayad usne pehle hi muje aaj raat choodne ka plan bana liya tha--- mai kafi derr tak uske lund ko chaat ti rahi---- uske lund se hole se kafi pani tapak raha tha--- jiski wajah se uska lund aur mera muh chip-chipa ho gaya tha---- uske lund ke pani ki khushboo aur taste se mai aur zada garam ho rahi thi--- fir maine dire dire uske lund ko apne muh me lena shuru kiya--- pehli baar itna bada lund apne muh me le rahi thi---- bahot mazza aar aha tha--- jaise hi maine uske lund ko muh me le kar chusna shuru kiya vicky zat-pata-ne laga---- usse bahot mazza aa raha tha --- pehli baar kisi ne uske lund ko muh me liya tha---- muje bhi mazza aa raha tha--- mai lagatar vicky ko blowjob de rahi thi--- vicky bhi apni kamar hila hila kar mere muh ko choodne ki koshish kar raha tha--- pehli baar kisi aurat ne uske lund ko muh me liya tha--- wo zada derr apne aap ko kaabu nahi kar paya ---- aur achanak se apna rasss mere muh me hi choor diyaa--- uske rass ki dhaar inti tezz thi ki adhaa rass to pehli stroke me hi mere gale se ho kar aandar chala gaya--- aur adhaa mere mere muh me bhar gaya--- adhaa direct pee jane ke baad bhi mera muh pura vicky ke rass se bhara hua tha---- 10 saal ke baad maine kisi ka rass muh me liya tha---- mai vicky ka swadist rass pura pee gayi---- vicky ke lund pe lage huee rass ko bhi mai puri tarah chaat gayi-----



 fir mai khadi ho gayi --- vicky mere samee bed pe baitha hua tha--- mere hooton pe aur chin per uska rass ke kuch boond lage hue the--- vicky jhad ne ke baad bhi uska lund pehle ki tarah hi kadak aur tana hua tha--- wo khada hua aur mere chehre pe laga hua uska rass chaatne laga ---- Lund chuss kar mai to fir garam ho chuki thi--- vicky bhi pal bhar me fir se garam ho gaya--- usne mujhe bed per palat kar late jane ko kaha aur mai palat kar late gayii---- jitni khoobsurat mai samne se hu ---utni hi khoobsurat mai piche se bhi thi---- gora gora badan aur gool matol aur ubhrii hui gand thi meri--- bilkul perfrct shape tha---- vicky ne mujse fir chuman shuru kiya mere khandee se chummte hue wo meri pith tak aa gaya ---- wo meri pith per apni zaban ferr ne laga ---- pith per zaban ferr ne ka bhi alag hi mazza hota hai---- fir wo meri tigh ko chumne aur chat ne laga ---- pichce ki tarah tighs wala hissa bahot sensitive hota hai--- mahot mazza aaraha tha ---- mai basss chup lchap latee kar mazzw le rahi thi aur vicky mere nangee jism ke mazze le raha thaa----


 kuch der derr vicky meri gand per hath ferta raha wo meri gool matool aur mulayam gand ko chuu kar mehsuus kar raha tha ---- kabhi wo apni ugli ko meri gand ki darrar pe upar niche gumma raha tha to kabhi meri gand ki golaii ko mehsus kar raha tha--- wo zada derr ruk nahi paya aur meri gand chummne aur chat ne laga ---wo baar baar apni zaban ko meri gand ki darrar pe upar niche ferr raha tha---ab wo dire dhire apni zaban ko meri gand ki darrar ke andar gusaa ne laga ----ooohh maaaa ----kya mazza aa raha tha ---jaise jaise wo meri gand ke andar andar gusne ki koshish ar raha tha ---mai bhi masti me machal rahi thi---aur apni tangoo ko faila ti jaa rahi thi----- meri gand kafi ubhri hui aur gool thi ---fir vicky ne apne dono haathoon se meri gand ki darrar ko failayaa ---jisse meri gand ka hole saaf saaf dikhne laga--- aur fir jo hua mai kya batu---- vicky meri gand chaatne laga --ha wo meri gand ki hole tak ko chaat gaya---- per mujhe zo mazza aa raha tha mai bata nahi sakti aapko---- mai to bass kisi aur duniya me thi---- vicky jitna meri gand ko faila sakta tha utna faila diya aur meri gand ko apni gili zaban se chaat raha tha--- mai bhi masti me apni gand ko thoda utha kar aur apne pairoo failane ki koshish kar rahi thi---- vicky to meri gand ke hole ke andar bhi apni zaban daal raha tha--- mai pagal hui jaa rahi thi---- meri gand vicky ke thuuk se gili thi aur meri chutt bhi mere pani ke behne ki wajah se gili thi--- vicky kafi derr tak meri gand chat ta raha---


 Mai ab aur ruk nahi paa rahi thi--- Meri chut 10 saal se lund ki pyasi thi--- mai palat kar sidhe latee gai--- vicky ne meri taraf dekha--- mai bahot tezz saaseen le rahi thi ---mere dono pair puri tarah se faileee hue thee---- gehri saas lete hue maine dabi hui awaz me maine kaha---"Aur bardash nahi kar sakti---- fuck me baby pleaseeeee---- aur mat tarsaaoo apni maa ko --- please choodooo mujse --- pleaseee babyy --fuck meee ---ohhh ----fuck your mommyyyy----"Muje bistar pe nanga tadapta dekh kar vicky ko bahot mazza aaraha thaa---- meri chutt ko chumna shuru karte hue wo mere jism chumte chumte upar ki oor badne laga--- maine usse tezzi se apni ooor bahoo me kich liya---- ab mai niche thi aur wo mere upar ---- humare chere ek dusre ke samne the--- wo meri akhooo me dekh raha tha---- uska lund mai mehsuus kar rahi thi---- itna kadak aur lamba lund meri chutt se takra raha tha jaise mere chutt me gusne ke liye tadap raha tha---- maine apna haath niche dala aur vicky ke lund ko apni chut ki darrar tak le aai--- ab vicky ne dire dire apne lund ko meri chut me dhakel na shuru kiya--- pehle thoda thoda kar ke vicky ne karib 2 inch lund meri chut me daal diya---- ahhhhh----mujhe wo paal yaad aa gaye jab mere pati vijay ne mera seal toda tha---- 2 inch lund daal ne ke baad vicky halka sa fir piche liya lund ko aur ek zorrr daaarrr dakhaaa maar kar 8 inch ke lund ko pura meri chutt me gussaa diya---- ahhhhhhhhhhh ----- ahhhhhh ---aaaaaaaaaaaa ------ seal to meri kum umar me hi tut chuki thi---- per fir bhi mujhe halka sa dard hua----10 saal se chudii jo nahi thi--- aur vicky ne bhi muthiya maar maar kar apne lund ko achi tarah tayar kar liya meri chutt chodne ke liye----


 Bass fir vicky meri chudaai shuru kar di----oooommaaaaaa ---- haiaaaiii- ah ah ah --ooo oh--honeyyyy ---yeah babbyyy yeahh yeahhh oohhh haarderrr ---- vicky ne dire dire kar ke meri zordarr chudaai shuru kar di---- huh huh huh huh huh huh --oh oh oh oh ----- jo mazza aa raaha tha--- 10 saal baad meri chuttt me kisi ka lund tha---- mera beta mujhe choood raha tha---- jis chutt se usse janam diya aaj usi chuttt ko chood raha tha mera beta---- uski zaban per bass mera naam tha----ohoh mama i love u--- mama i love you --- oh mommmyyyy --- love u --- hum dono ki awaz bedroom me gunj rahi thi--- vicky jaam kar mujhe chood raha tha--- itne zordaar shott laga raha tha ki meri dono taangee faileee hui haawa me jhull rahi thi---- wo kabhi muje lipat kar choodta ko kabhi thoda upar uth karr meri chutt chood taa---- mere boobs upar niche uchaal rahe the---- pati aur sasurjee ke baad mera beta wo teesra mard tha jo mujhe chood raha tha--- maine kabhi ye nahi socha tha ki mai apni zindagi me 3 mardoo se chudwaugi---- vicky laga taar mujhee chood raha tha---- wo kabhi meri kamar se mujhe utha chooda ta to kabhi meri tangooo ko hath me utha kar mujhe chood raha tha----- apne hi bete se chudwane ka maaza aur ehsaas hi kuch alag tha---- karib 10 min tak vicky meri chut ko thook ta raha ---- ab wo jhad ne ke karib tha ---- uski choodne ki raftar tezz ho gayi thi---- itni tezz ki mai bhi jhad ke karib poch rahi thi----- aur kuch hi paal me vicky aur mai sath me jhadd gayeee---- meri chut ko vicky ne apne rass se bhar diyaa--- uska lund jaise kisi pickari ki tarah rass chorr raha tha---- kafi rass to meri chut se bahar tapak raha tha-------


Pati se Bete tak ka safar | Hot Mom Son Sex Story - Part -2

Pati se Bete tak ka safar | Hot Mom Son Sex Story - Part -3

Pati se Bete tak ka safar | Hot Mom Son Sex Story

No comments:

Post a Comment